चोरों के निशाने पर सूने मकान ,नगदी, जेवरात सहित कीमती सामान पार 

बहरावंडा खुर्द:-  एक बार फिर से क्षेत्र में चोरी की घटनाएं बढने लगी है, क़स्बे में सप्ताह भर में दूसरी बार सूने मकान में चोरी हो गयी कस्बे की न्यू कॉलोनी में शुक्रवार सुबह एक सूने मकान में ताले टूटे देखकर लोगों में डर बैठ गया है , वही चोरों ने सूने मकान से सोने-चांदी के  जेवरात एवं नकदी पर हाथ साफ कर लिए। घटना का पता चलते ही बात पूरे कस्बे में आग की तरह फैल गयी
घटना के बाद कमरे में बिखरा पड़ा सामान।
पीड़ित मोहन लाल आर्य ने बताया कि  वे और उनकी पत्नी अपने परिजनों से मिलने चार पांच दिनों से बाहर गये हुए थे ,घर पर कोई नही था, घर सूना होने की वजह से चोरों ने मौका देखकर वारदात को अंजाम दिया।

शुक्रवार सुबह पड़ोसियों को मकान के ताले टूटे दिखे , तो उन्होंने फ़ोन पर चोरी होने की जानकारी  दी . सुचना मिलते ही फ़ौरन घर को आये उन्होंने देखा कि उन्हे कमरे में चारों तरफ सामान बिखरा पड़ा मिला  पीड़ित ने बताया कि  चोरों ने नकदी,जेवरात एवं कीमती सामान की ही चोरी की है बाकि सब सामान वैसे ही बिखरा पड़ा मिला | चोरों ने कपड़े , बिस्तर एवं अन्य सामान को हाथ भी नही लगाया।

चोरों ने रसोई घर को छोड़कर सभी कमरों के ताले तोड़ डाले वही चोरों ने ताले तोड़ने के लिए पेंचकश, हथौड़ी आदि भी काम में ली|  एक कमरे का ताला टूटा नही तो चोरों ने धक्के से कमरे के दरवाजे सहित बालसोप  ही उखाड दिया।

सप्ताह में यह दूसरी चोरी की बड़ी वारदात है इससे पहले भी चोर दिनदहाड़े सुने मकान में नगदी और जेवरात चोरी करके ले गये थे।

बहरावण्डा खुर्द चौकी प्रभारी रमेश पाल ने बताया कि चोरी की घटना की जानकारी  मिलते ही मौके पर पहुंचकर पूछताछ की है जिसमे पड़ोस के लोगों से पूछताछ करने पर बताया कि मकान के कल परसों से ताले खुले हुए है ,बाहर जाने के बारे में किसी को पता भी नही है पीड़ित अभी आया नही है जिससे अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है । रिपोर्ट मिलते ही मामला दर्ज कर जांच करेंगे।

Leave a Reply